इस एक्ट्रेस की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज संधू

इस एक्ट्रेस की बायोपिक में काम करना चाहती हैं हरनाज संधू
0 0
Read Time:3 Minute, 2 Second

हरनाज संधू ने जब से मिस यूनिवर्स का खिताब जीता है, वह सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कह रही थीं, आई लव प्रियंका चोपड़ा, जो भी चीजें मैंने आपसे सीखी हैं, वो मैं हमेशा अपने साथ रखूंगी। अब हरनाज ने कहा है कि वह प्रियंका की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। इससे पहले भी हरनाज, प्रियंका की तारीफ के कसीदे पढ़ चुकी हैं।
उन्होंने कहा, मैं प्रियंका चोपड़ा की बायोपिक का हिस्सा बनना चाहूंगी। प्रियंका ने मुझे मेरे पूरे सफर में प्रेरित किया है। वह हमेशा मेरी प्रेरणा रही हैं। उन्होंने कहा, प्रियंका ने मुझे ही क्या, लाखों-करोड़ों लोगों को प्रेरित किया है। मैं प्रियंका से बहुत प्यार करती हूं। उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है, इसलिए मैं हमेशा प्रियंका को ही चुनूंगी।
मिस डीवा का खिताब जीतने के बाद हरनाज ने प्रियंका के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, प्रियंका चोपड़ा मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रही हैं। उन्होंने अपना खुद का ब्रांड बनाया है और ना केवल सौंदर्य प्रतियोगिताओं में, बल्कि अपने अभिनय और गायन के जरिए भी भारत का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने कहा, प्रियंका ने भारत को गौरवान्वित किया है। मैं उनके नक्शेकदम पर चलकर जिस तरह से उन्होंने किया, उसी तरह भारत का प्रतिनिधित्व करती रहूंगी।
हरनाज ही नहीं, बल्कि मिस वर्ल्ड 2021 का प्रतिनिधित्व करने वालीं मानसा वाराणसी भी प्रियंका से काफी हद तक प्रभावित हैं। मानसा, प्रियंका को फॉलो करती हैं और उन्हें अपना आइडल मानती हैं। प्रियंका भी उन्हें मिस वर्ल्ड बनने के लिए शुभकामनाएं भेज चुकी हैं।
हरनाज को एक्टिंग का बहुत शौक है। वह दो पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। पिछले दिनों बॉलीवुड में अपने डेब्यू पर बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह शाहरुख खान के साथ अपना सफर शुरू करना चाहती हैं, क्योंकि वह शुरू से ही उनके पसंदीदा अभिनेता रहे हैं। हरनाज ने यह भी कहा था कि मौका मिला तो वह निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ जरूर काम करेंगी, क्योंकि वह उनकी विश लिस्ट में सबसे ऊपर हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x