इंदिरा गांधी का रोल निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं फातिमा सना शेख

इंदिरा गांधी का रोल निभाने के लिए बेहद उत्साहित हैं फातिमा सना शेख
0 0
Read Time:3 Minute, 33 Second

फातिमा सना शेख ने कहा कि फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक ‘‘सैम बहादुर’’ में निर्देशक मेघना गुलजार के साथ काम करने का मौका मिलना उनके लिए मील के पत्थर जैसा है. यह फिल्म भारत के महान युद्ध नायकों में से एक सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है जो 1971 में तब भारतीय सेना के प्रमुख थे जब भारत ने पाकिस्तान के साथ बांग्लादेश मुक्ति युद्ध लड़ा था.
इस फिल्म में विक्की कौशल ‘‘सैम बहादुर’’ का किरदार निभाएंगे जबकि शेख देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी. फातिमा ने कहा कि वह ‘‘राजी’’, ‘‘छपाक’’ और ‘‘तलवार’’ जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली गुलजार के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. शेख ने एक बयान में कहा, ‘‘वह स्वतंत्र विचारों वाली फिल्म निर्देशक हैं, जिनके काम की मैं तारीफ करती हूं और बहुत लंबे समय से उनका काम देखती आयी हूं.
मैं उनके साथ काम करने को निजी तौर पर एक मील का पत्थर मानती हूं. मैं उनके साथ शूटिंग करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि हम ‘सैम बहादुर’ के सेट पर धमाल मचाएंगे.’’ रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन वाली ‘‘सैम बहादुर’’ में मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू के किरदार में सान्या मल्होत्रा भी होंगी. सान्या और सना शेख ‘‘दंगल’’ में भी साथ काम कर चुकी हैं.
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान ने शादी के करीब 15 साल बाद अपनी पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला किया था.  इसके तुरंत बाद, आमिर खान और किरण राव सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. इनके साथ ही एक तीसरा नाम भी खूब ट्रेंड कर रहा था. ये तीसरा नाम था फातिमा सना शेख.
आमिर खान और फातिमा सना शेख ने फिल्म ‘दंगल’ में साथ काम किया था. फिल्म में आमिर और सना बाप-बेटी के रोल में थे. इसके बाद दोनों एक साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आए. इस फिल्म में दोनों के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों के अफेयर की खबरें तेजी से आने लगीं. दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.
2016 से 2019 के बीच इनके अफेयर की खबरें आने लगीं. हालांकि फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान इन बातों का खंडन किया था. अपने पहले के एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह आमिर खान को अपना मार्गदर्शक और गुरु मानती हैं.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x