कौन बनेगा करोड़पति में सवाल पूछते वक्त हैंग हुआ अमिताभ बच्‍चन का कंप्यूटर, फिर ऐसे संभाली सिचुएशन

कौन बनेगा करोड़पति का 12वाँ सीजन चल रहा है। पिछले 12 वर्षों से चला आ रहा ये शो करोड़ों दर्शकों की पसंद है। इसमें बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन का होस्ट करने का अंदाज इसे और भी ज्यादा निराला बना देता है। बीते इतने सालों में बहुत कम बार ऐसी सिचुएशन सेट पर बनी हैं जो सभी को चौंका गईं।

मंगलवार को प्रसारित हुए कौन बनेगा करोड़पति के एपिसोड में भी दर्शकों को कुछ ऐसा ही देखने को मिला। महाराष्ट्र के मुंबई शहर से आए स्वपनील चव्हाण हॉट सीट पर विराजमान थे और अमिताभ ने सवालों का सिलसिला शुरू कर दिया था। हालांकि तभी कुछ ऐसा हुआ जो अब तक शायद ही कभी कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में देखने को मिला है।

अमिताभ जब स्वपनील से 2 हजार रुपये का सवाल पूछने जा रहे थे तभी बिग बी की तरफ वाला कंप्यूटर हैंग कर गया। अमिताभ ने कहा- अगला सवाल 2 हजार रुपये के लिए आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर। लेकिन फिर सवाल स्क्रीन पर अपीयर नहीं हुआ। अमिताभ ने तीन बार कहा- दो हजार का सवाल, दो हजार रुपये, दो हजार रुपए।

ऐसे संभाली सिचुएशन

लेकिन सवाल स्क्रीन पर नहीं आया तो अमिताभ इधर उधर देखने लगे और बोले- नहीं आ रहा है। तभी स्क्रीन पर सवाल अपीयर हो गया और बिग बी ने कहा- आ गया, आ गया। इसके बाद अमिताभ ने सवाल पढ़ा और तब कंटेस्टेंट ने सवाल का जवाब दिया। ये सब कुछ चंद सेकेंड में हो गया लेकिन हालात देखने लायक थे। साथ ही कहना होगा कि बिग बी ने सिचुएशन को बहुत अच्छी तरह हैंडल किया।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी