हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहें हैं अल्लू अर्जुन

हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहें हैं अल्लू अर्जुन
0 0
Read Time:3 Minute, 14 Second

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज देश में बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। इस फिल्म में उन्होंने पुष्पराज का मुख्य किरदार निभाया था और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दूध बेचने वाली एक साधारण लडक़ी की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। अब उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलासा किया है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें एक हिंदी फिल्म में अभिनय करने का प्रस्ताव मिला है।
रिपोर्ट के मुताबिक, मेरे पास एक हिंदी फिल्म का ऑफर आया है लेकिन अभी तक कुछ भी दिलचस्प या रोमांचक नहीं निकला है. मैं जल्द ही हिंदी सिनेमा में एक फिल्म करने की उम्मीद करता हूं। जब आप किसी दूसरी इंडस्ट्री में काम करने आते हैं तो आपको उसमें रिस्क लेने के साथ-साथ हिम्मत की भी जरूरत होती है। उन्होंने आगे कहा, जब हम किसी इंडस्ट्री में हीरो की भूमिका में होते हैं, तो कोई हमारे पास फिल्म लेकर आता है। इसलिए, नायक की भूमिका निभाने के लिए केवल प्रस्ताव आते हैं।
साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें फिल्मों में मुख्य अभिनेता की भूमिका के अलावा किसी और चीज में दिलचस्पी नहीं है। अल्लू अर्जुन ने आगे कहा कि, इतने बड़े स्टार को दूसरी भूमिका निभाने के लिए कहने का कोई मतलब नहीं है। क्योंकि इससे फिल्म को नुकसान होता है। साउथ फिल्ममेकर अल्लू अरविंद के बेटे अल्लू अर्जुन बनी, आर्य, देसमुदुरु, आला वैकुंठपुरमुलु जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वहीं आपको बता दें कि साल 2020 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म आल्हा वैकुंठपुरमुलु का हिंदी रीमेक राजकुमार बनकर बनाया जा रहा है. फिल्म शहजादा में एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.
अल्लू अर्जुन ने तेलुगु फिल्म आर्य में मुख्य नायक के रूप में शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने येवडु, सर्रेनोडु, दुव्वादा जगन्नाधम जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह पुष्पा 2: द रूल में काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x