पुष्पा के बाद अल्लू की अला वैकुंठपुरमलो हिन्दी में 26 जनवरी को रिलीज होगी

पुष्पा के बाद अल्लू की अला वैकुंठपुरमलो हिन्दी में 26 जनवरी को रिलीज होगी
0 0
Read Time:4 Minute, 6 Second

पुष्पा: द राइज की रिलीज के बाद साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की लोकप्रियता देशभर में बढ़ी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉड स्थापित किए हैं। फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब अल्लू के हिन्दी पट्टी के दर्शकों के लिए एक और खुशखबरी आई है। अल्लू की सुपरहिट तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का हिन्दी संस्करण 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है।
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट में इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, हिन्दी में पुष्पा की ऐतिहासिक सफलता के बाद अल्लू की बहुचर्चित और सफल तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरमलो को हिन्दी में डब किया गया है। यह जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तरण ने अल्लू की एक तस्वीर शेयर करते हुए हिन्दी संस्करण की रिलीज डेट बताई है। उम्मीद है कि इस फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।
अल्लू की यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि रिलीज होते ही यह ब्लॉकबस्टर बन गई। यह 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। वर्तमान में इस फिल्म का प्रसारण स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर नेटफ्लिक्स पर हो रहा है। फिल्म में पूजा हेगड़े और समुथिरकानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण भी फिल्म में दिखे हैं।
त्रिविक्रम श्रीनिवास के निर्देशन में बनी एक्शन ड्रामा फिल्म अला वैकुंठपुरमलो ने रिलीज होकर बड़ा धमाका किया था। फिल्म की कहानी अल्लू के किरदार बंटू के इर्दगिर्द घूमती है, जो लगातार अपने पिता द्वारा तिरस्कृत होते हुए बड़ा होता है और अपने असली माता-पिता की खोज में लगा रहता है। अंत में बंटू को पता चल जाता है कि उसके असली पिता एक बहुत बड़े व्यापारी हैं, जो वैकुंठपुरमलो नाम के एक आलीशान घर में रह रहे होते हैं।
मुख्य अभिनेता के रूप में अल्लू ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म गंगोत्री से की थी। 2004 में वह फिल्म आर्या में दिखे, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिर अल्लू ने पीछे मुडक़र नहीं देखा। पुष्पा उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म है।
अला वैकुंठपुरमलो की हिन्दी रीमेक पर भी काम चल रहा है। इस फिल्म की हिन्दी रीमेक का शीर्षक शहजादा रखा गया है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। फिल्म में कार्तिक साउथ के सुपरस्टार अल्लू का किरदार निभाएंगे, जो अल्लू ने अला वैकुंठपुरमलो में निभाया था। फिल्म में कृति सैनन कार्तिक के साथ नजर आएंगी। शहजादा को इस साल त्योहारों के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। प्रीतम इस फिल्म के म्यूजिक को कंपोज करेंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

admin

Related Posts

Read also x