80 साल के कांता प्रसाद रातों-रात बन गए स्टार, वीडियो वायरल

एक बार फिर सोशल मीडिया की ताकत का नमूना सबके सामने आया है। दरसअल, ये कहानी दिल्ली के मालवीय नगर में ढाबा चला रहे एक गरीब बुजुर्ग और उसकी पत्नी की है। जिसके ढाबे में बिक्री न होने के कारण वो परेशान था। रो रहा था और उसकी पत्नी भी दुकान में बैठे रो रही थी। फिर सोशल मीडिया का जादू चला और आज बुजुर्ग की दुकान पर इतनी भीड़ है कि खाना कम पड़ रहा है और खाना बनाने वाले बुजुर्ग अकेला है।

बता दें, 80 वर्षीय कांता प्रसाद नामक एक गरीब बुजुर्ग का सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो खाना ना बिकने की वजह से रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके ढाबे का नाम बाबा का ढाबा है, जिसे ये गरीब दंपत्ति मिलकर चलाते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल बाबा का ढाबा को कई सेलिब्रिटीज का फुल सपोर्ट मिल रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब बाबा के ढाबा पर अपनी बारी के इंतज़ार में लोगों की कतारें लगीं है। सेलिब्रिटीज भी बाबा का ढाबा को सपोर्ट करते हुए बुजुर्ग कांता प्रसाद की मदद को आगे आए हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना ने ट्वीट कर लिखा- जो भी यहां खाना खाए मुझे तस्वीर भेजे. मैं आपकी तस्वीरों के साथ एक स्वीट मैसेज लिखूंगी। तो वहीं, अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लिखा- अगर आप दिल्ली में हैं तो यहां जरूर जाएं. बाबा का ढाबा. सोनम कपूर ने कांता प्रसाद का वीडियो शेयर कर डिटेल्स मैसेज करने को कहा है.

गरीब दंपत्ति के लिए सोशल मीडिया किसी मसीहा से काम नहीं है, जिसका असर ये हुआ है कि, अब जानी मानी हस्तियों समेत तमाम लोगों का सपोर्ट मिलने के बाद अब बाबा का ढाबा खचाखच भरा हुआ है।

आलम ये है कि, अब खाने के लिए ढाबे पर आए लोगों को अपनी बारी का इंतज़ार तक करना पड़ रहा है। वहीं, बाबा का ढाबा के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद का कहना है कि, अब उनका काम पटरी पर आ गया है और अच्छा चल रहा है। कांता प्रसाद बताते हैं कि, वे साल 1990 से ये ढाबा चला रहे हैं. उनके ढाबे पर चाय, चावल, दाल, सब्जी, रोटी, परांठे मिलते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती भी इस ढाबे का रुख करने से खुद को रोक नहीं पाए।


शेयर करें

सम्बंधित ख़बरें

टीका - टिप्पणी